अपने करियर पर खुलकर बात करती नजर आई Shamita Shetty, बहन से तुलना पर कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपनी अगली फिल्म 'द टेनेंट' के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं. ये फिल्म समाज की कठोर वास्तविकताओं से घिरी एक अकेली महिला का असली दृष्टिकोण दर्शकों के सामने पेश करने वाली है. फर्स्ट इंडिया न्यूज के आशीष तिवारी से  खास बात करते हुए एक्ट्रेस ने फिल्म, पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की है.

फिल्म की रिलीज पर अपने एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि हमने फिल्मों के स्क्रीन पर आने के लिए लगभग चार साल तक इंतजार किया है और अब आखिरकार यह हो रहा है, इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती. फिल्म का किरदार और कहानी फिलहाल के समय से रिलेटेबल भी है. जब दर्शक विशेष रूप से महिलाएं फिल्म देखेंगी तो वे फिल्म के पलों और कहानी से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगी.

उन्होंने कहा कि आज अकेली महिलाओं को हर पहलू पर आंका जाता है और दिन-प्रतिदिन के समाज में एक अकेली महिला की दुर्दशा और सामने आने वाले संघर्ष को फिल्म में दर्शाया गया है. यह फिल्म एक आधुनिक, स्वतंत्र, सिंगल महिला के दृष्टिकोण से उसे होने वाले अनुभव और उनपर समाज के रिएक्शन को दर्शाती नजर आएगी. भारत में हर महिला को अपने जीवन के किसी न किसी पड़ाव पर सीखना पड़ता है.

एक्ट्रेस का कहना है कि शानदार पृष्ठभूमि और फिल्म की संवेदनशील कहानी मुझसे जुड़ी हुई है जिसने मुझे फिल्म करने के लिए तुरंत राजी होने के लिए प्रेरित किया. मुझे सच में विश्वास है कि हर महिला और उसके आस-पास के लोग कहानी की गहराई से प्रभावित होंगे.

बड़ी बहन शिल्पा से तुलना किए जाने पर उन्होंने कहा कि इतने सालों में मेरे और शिल्पा के बीच लगातार तुलना होती रही है लेकिन मेरा मानना ​​है कि दो लोग कभी एक जैसे नहीं हो सकते इसलिए मैं नकारात्मक बातों पर ध्यान नहीं देती हूं. शमिता शेट्टी को आखिरी बार बिग बॉस 15 में देखा गया था. एक्ट्रेस अपनी लाइफ में एक अशांत दौर से गुजरी है जहां वह गिर गई, खड़ी हुई और आखिरकार प्रोफेशनल लेवल पर गुमनामी से बाहर आ रही हैं. इसके अलावा शमिता ने और भी कई बातें फर्स्ट इंडिया के साथ साझा की जानने के लिए यहां देखें पूरा इंटरव्यू.