खतरों के खिलाड़ी में स्टंट करते नजर आएंगे Sheezan खान, सुसाइड मामले में फंसने के बाद पटरी पर लौट रही जिंदगी

मुंबई : तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में फंसने के 4 महीने बाद अब शीजान खान (Sheezan Khan) की जिंदगी पटरी पर लौटती नजर आ रही है और बताया जा रहा है कि वह स्टंट बेस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 13 में नजर आने वाले हैं. एक्ट्रेस के सुसाइड मामले में पुलिस गिरफ्तार किया गया था और वह कई महीने तक जेल में थे हालांकि अब वह बाहर आ चुके हैं.

4 महीनों तक काम से दूर रहने के बाद अब वह एक्शन होता है में वापसी करने की तैयारी में है और बताया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी से उनकी धमाकेदार एंट्री होने वाली है. अली बाबा से रिप्लेस किए जाने के बाद ये उनका पहला काम होने वाला है.

स्टंट रियलिटी शो को लेकर शीजान की मेकर्स से बातचीत काफी आगे बढ़ चुकी है और बताया जा रहा है कि उन्होंने ट्रैवल और अन्य डॉक्युमेंट्स के लिए हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की है. इस मामले में कल सुनवाई होगी लेकिन इन सभी बातों पर एक्टर ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

खतरों के खिलाड़ी के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की बात की जाए तो इस शो में शिव ठाकरे, न्यारा बैनर्जी, अर्चना गौतम, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा और अंजलि आनंद जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.