फेक Instagram अकाउंट चलाती हैं Shehnaaz Gill, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनते हुए देखा जा रहा है. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका बड़ा राज खुल गया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शहनाज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सलमान खान के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए देखा गया है. सभी जानते हैं कि बॉलीवुड हो या फिर टीवी इंडस्ट्री के सितारे यह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ फेक अकाउंट भी चलाते हैं और शहनाज को भी यही करते हुए देखा गया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज सलमान खान के साथ ही चीजें लेटेस्ट फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही थी इस दौरान को फेक अकाउंट चला रही थी और लोगों की नजर तुरंत ही इस पर पड़ गई. उनकी ऑफिशियल अकाउंट पर जहां 14 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं वही फेक अकाउंट में सिर्फ 10 लोग भी उन्हें फॉलो नहीं कर रहे हैं हालांकि वह कई लोगों को फॉलो करती हैं. कुछ लोगों ने फेक अकाउंट को नोटिस कर लिया तो कुछ का यह भी कहना है कि पैपराजी को इस तरह किसी की प्राइवेसी भंग नहीं करनी चाहिए.