Kisi ka Bhai Kisi Ki jaan में अपने कैरेक्टर स्पेस पर बात करती नजर आई Shehnaaz Gill, कही ये बात

मुंबई : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस के जरिए दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई थी और अब बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. किसी का भाई किसी की जान में वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आने वाली हैं और हाल ही में उन्हें अपने करियर और किरदार पर बात करते हुए देखा गया.

करियर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि अपने स्ट्रगल की कहानी किसी को बताना अच्छा नहीं होता है लेकिन मेरी जिंदगी में जो भी उतार-चढ़ाव आए हैं उससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है. मैं भगवान को शुक्रिया कहना चाहती हूं क्योंकि अगर मेरी जिंदगी में वह बुरा वक्त नहीं आता तो मैं वह नहीं सीख पाती जो मैंने सीखा है.

फिल्म में कैरेक्टर को कम स्पेस मिलने की बात पर शहनाज ने कहा कि स्क्रीन पर आपको ज्यादा वक्त मिले या फिर कम उससे फर्क नहीं पड़ता. उनके साथ काम करने के लिए मिल गया वह अपने आप में बहुत बड़ी बात है, इसके आगे इंडस्ट्री में बहुत स्कोप है.

फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे किरदार के बारे में ज्यादा नहीं बता सकती हूं लेकिन उसका नाम सुकून है और खास बात यह है कि खुद सलमान सर ने ये नाम रखा है. उन्होंने बताया कि वो एक्टर के एक भाई की गर्लफ्रेंड की भूमिका में हैं