Archana और Priyanka से भिड़े शिव, दिया बातों का मुंहतोड़ जवाब

मुंबई : बीते दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में जमकर हंगामा मचा है और प्राइज मनी के 50 लाख पाने के लिए घर वाले एक दूसरे को टॉर्चर करते दिखाई दिए हैं. यह टॉर्चर इतना ज्यादा बढ़ गया था कि कुछ लोगों को इससे नुकसान भी पहुंचा है और बिग बॉस को बीच-बचाव करके यह सब रोकना पड़ा. अब आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर घरवालों की क्लास लेते दिखाई देंगे. 

फेमस सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) भी इस दौरान घर में आएंगे. वो घर वालों के लिए वॉल ऑफ फेम और वॉल ऑफ शेम का टास्क लेकर आएंगे, जिसमें जमकर बवाल मचेगा. 

टास्क के दौरान अर्चना शिव पर निशाना साधते हुए कहती हैं कि कोई दोस्त नहीं है शिव का सहारा लेकर यहां तक पहुंचे हैं. यह सुनकर शिव उन्हें जवाब देते हैं और कहते हैं कि यह पहले दिन से मंडली के पीछे पड़ी है. इसे सब को थैंक्स बोलना चाहिए क्योंकि यह हमारे भरोसे यहां पहुंची है.

इसके बाद प्रियंका की बारी आती है और वह भी शिव पर निशाना साधते हुए कहती हैं कि शो की शुरुआत से लेकर अब तक मेरे बारे में जितने भी मनगढ़ंत नैरेटिव सेट किए गए हैं, वह सब ज्यादातर शिव ने ही किया है. इसका जवाब देते हुए शिव कहते हैं कि आप जो बोलते हो वह सब कैमरा पर दिखता है, कैमरा नहीं होते तो आप यह बोल सकती थी. यह रियलिटी शो है यहां पर कोई एक्टिंग करने नहीं आया है.