भगवान शिव और पार्वती की अद्भुत प्रेम कहानी है Shiv Shakti: Tap Tyaag Taandav, देखें स्टार कास्ट से हुई खास बातचीत

मुंबई : शिव शक्ति: तप, त्याग और तांडव यह एक ऐसा शो है जो भगवान शिव और पार्वती की भक्ति, त्याग और अलगाव की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने जा रहा है. स्वस्तिक प्रोडक्शन के बैनर तले इस बनाया जा रहा है, जिसके प्रोड्यूसर सिद्धार्थ कुमार हैं.

इस सीरियल में विश्वजीत प्रधान और तरुण खन्ना दक्ष प्रजापति और इंद्र देव की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में फर्स्ट इंडिया के साथ बातचीत करते हुए इन दोनों ने शूटिंग के दौरान सामने आए संघर्षों अपनी एक्टिंग और एक्सपीरियंस के बारे में बहुत कुछ बताया.

दोनों ने बताया कि एक्टिंग के दौरान उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा क्योंकि उन्होंने गहने पहने हुए थे जिनका वजन दिनभर संभालना बहुत मुश्किल था. दोनों ने कहा कि यह उनका काम है और एक एक्टर होने की कीमत चुकानी पड़ती है और जब कैमरा के सामने अभिनय करना शुरू करते हैं तो सारी बातें भूल जाते हैं और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना ही याद रहता है.

उन्होंने यह भी कहा कि Z Generation को ये शो जरूर देखना चाहिए क्योंकि इससे उन्हें हमारे इतिहास और संस्कृति के बारे में जानकारी मिलेगी. जिस तरह से वह कोरियाई, मार्वेल और अन्य सीरीज के बारे में जानते हैं उन्हें इस बारे में पता होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि वह अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए बहुत आभारी हैं और उन्होंने सभी से 19 जून से कलर्स टीवी पर आने वाले इस शो को देखने की अपील की है.