Shiv Thackeray ने Sumbul Khan का किया पर्दाफाश, कन्फेशन रूम में खोला राज

मुंबई : कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का 16 वां सीजन अपने फिनाले के बिल्कुल करीब पहुंच चुका है. सभी कंटेस्टेंट ट्रॉफी पाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में हुए एपिसोड में बॉस ने 3 लोगों को कन्फेशन रूम में बुलाया. सबसे पहले प्रियंका (Priyanka) यहां पर पहुंची इसके बाद पहुंचे शिव (Shiv) ने सुंबुल (Sumbul) को लेकर जो बात कही है उसने सभी को हैरान कर दिया है.

बिग बॉस ने प्रियंका से पूछा कि अगर वह किसी सदस्य को कंट्रोल करना चाहेंगे तो वह कौन होगा इस पर उन्होंने शिव का नाम लिया. यही सवाल शिव से पूछने पर वह प्रियंका का नाम लेते नजर आए. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि सुंबुल साजिद खान की फेवरेट थी और मंडी के सपोर्ट की वजह से वहां तक पहुंच पाई है और उसने अपना सारा काम निकाल लिया. उन्होंने यह कहा कि फिलहाल मेरे लिए सबसे पहले स्टेन, निमृत और फिर सुंबुल का नंबर आता है. उनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इधर टिकट 2 फिनाले के टास्क में प्रियंका चौधरी और एमसी स्टेन के पास सुंबुल और निमृत की बैटरी होती है. दोनों अड़ जाते हैं और जाने से मना कर देते हैं इसलिए निमृत कौर पहली फिनाले कंटेस्टेंट बन जाती हैं. इसके बाद एक और टास्क रखा गया है जिसका फैसला आज आने वाले एपिसोड में पता चलने वाला है.