अमरावती में ढोल नगाड़ों से हुआ Shiv Thakare का स्वागत, देखें वायरल वीडियो

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)  खत्म हो चुका है लेकिन फिर भी हर जगह इस शो के चर्चे चल रहे हैं. फराह खान में सभी कंटेस्टेंट के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था. जहां पर शिव ठाकरे (Shiv Thakare) अपनी पूरी मंडली के साथ दिखाई दिए और प्रियंका को भी इस पार्टी में देखा गया था. इन सब से फ्री होकर जब शिव अपने घर अमरावती पहुंचे तो उनका धूमधाम से ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया. उन्हें देखने के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ उमड़ी हुई नजर आ रही थी.

शिव ठाकरे शो के रनर अप रहे हैं और उनके खास दोस्त एमसी ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की है. टॉप 3 में से जब प्रियंका बाहर हुई थी तो यही लग रहा था कि शिव जीतने वाले हैं लेकिन इस शो का विनर एमसी स्टेन बनने वाले थे. शिव ने भले ही ट्रॉफी ना जीती हो लेकिन लाखों लोगों का दिल जरूर जीता है.

शिव जब अपने घर अमरावती पहुंचे तो यहां पर लोगों ने रास्ता जाम कर दिया और ढोल नगाड़े और पटाखों के साथ उनका जबरदस्त स्वागत किया. हर जगह उनका नाम सुनाई दे रहा था और अपने लिए लोगों का यह प्यार देखकर शिव ने सभी का हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया. उनके स्वागत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शिव बिग बॉस के घर के सबसे मजबूत खिलाड़ी में से एक थे बाहर की जनता के साथ घर में आने वाले सेलेब्स ने भी उनकी हमेशा तारीफ की है. आफ्टर पार्टी में सलमान खान ने बैठकर उनके साथ बातचीत की और कुछ मराठी प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा की है. शिव ने खुद बताया है कि सलमान खान ने उन्हें करियर के लिए गाइडिंग टिप्स दिए हैं.