Shiv Thakare का बिगड़ा गेम? हाथ से निकल रही है Bigg Boss 16 की ट्रॉफी

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फिनाले के बिल्कुल करीब पहुंच चुका है. विनर कौन होगा इस बारे में चर्चा जोर शोर से चल रही है. शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के विनर बनने के चांसेस दिखाई दे रहे हैं लेकिन प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) उन पर भारी पड़ रही है. ऐसा लग रहा है कि शिव के हाथों से पास आती ट्रॉफी छूटने वाली है.

ऐसा क्यों होगा इसकी कुछ वजह भी सामने आ रही है. शो की शुरुआत में शिव की दोस्ती साजिद खान के साथ हुई जहां इन्होंने अपनी मंडली बनाई. साजिद तो घर से निकल गए हैं लेकिन शिव को अभी भी मंडली का बोझ उठाते हुए देखा जा रहा है. यही वजह रही कि कि वह कभी भी अकेले खड़े होकर अपना स्टैंड लेते नहीं दिखाई दिए.

लोगों को शिव का अपना गेमप्लान नहीं दिखाई दे रहा है यही वजह है कि उनके हाथों से ट्रॉफी निकलती हुई नजर आ रही है. साजिद और अब्दु के चलते उन्हें काफी कंटेंट मिल रहा था लेकिन अब साजिद के जाने के बाद मंडली भी टूट गई है और शिव को स्टेन के साथ एक कोने में देखा जाता है और उन्हें फुटेज के लिए स्ट्रगल करते हुए देख फैंस काफी निराश है.

शिव को कभी अब्दु के लिए तो कभी साजिद के लिए बोलते हुए देखा गया लोगों को मंडली की दोस्ती तो पसंद आई है लेकिन ट्रॉफी किसी एक की है और उसी लिहाज से शिव का परफॉर्मेंस लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. ऐसे में अब ये देखने वाली बात होगी कि जनता उन्हें विनर बनाती है या नही.