शोएब अख्तर ने की कोहली की जमकर तारीफ, कहा- सचिन की तरह ऊंचाइयां छू रहे विराट

नई दिल्लीः कोहली की बल्लेबाजी का हर कोई दिवाना है. फैंस की इस दिवानगी के बीच आज भारतीय खिलाड़ी कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे कर लिय़े है. ऐसे में इस अवसर पर खिलाड़ी की जमकर तारीफ की जा रही है. इसी बीच अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल शोएब अख्तर ने विराट कोहली और पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बीच तुलना की है.

कोहली अभी टीम में 6 साल और खेलेंगे- अख्तर
उन्होंने कोहली की तारिफों के पुल बांधते हुए कहा कि विराट लगातार रन बना रहे है. वो सचिन तेंदुलकर की तरह ही ऊंचाइयां पर पहुंच गए है. जिस हिसाब से कोहली अभी खेल रहे है ऐसे में मेरा मानना है कि खिलाड़ी आने वाले 6 सालों तक टीम के साथ जुड़ा रहेगा. इसी के साथ शोएब ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि वो तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़े. लेकिन जिस गति से वो रन बना रहे है उससे वह जरूर सचिन के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ेंगे. 

शोएब अख्तर का बयान ऐसे समय में सामने आया है जब एशिया कप में मजह 15 दिन से भी कम का समय बाकी रह गया है. एशिया कप में भारत औक पाकिस्तान का आमना सामना 2 सितंबर को होना है. जबकि वर्ल्ड कप में दोनों टीमें 14 अक्टूबर को भिड़ेंगी.