Ravi Dubey के साथ शॉक्ड ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस को किया हैरान, तस्वीरों को देख नहीं हो रहा यकीन

मुंबई : रवि दुबे (Ravi Dubey) एक ऐसे स्टार है जिन्होंने टीवी से लेकर फिल्मों तक दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है. हाल ही में उनके ट्रांसफॉर्मेशन को कुछ तस्वीरें सामने आई है जिन्हें देखने के बाद फैंस हैरान हो गए हैं. उनका ये लुक ऐसा है कि वो पहचान भी नहीं आ रहे हैं.

एक्टर का ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म फराडे का है और उनके करियर के अब तक के सबसे मुश्किल किरदार में से एक है. तस्वीर को देख कर इस बात का अंदाजा भी लगाया जा सकता तक है. एक्टर का ये ट्रांसफॉरमेशन सिर्फ बाहर से ही नहीं है बल्कि इसके लिए उन्हें मेंटल ट्रांसफॉरमेशन से भी गुजरना पड़ा है जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. 

अपने जन्मदिन के मौके पर रवि दुबे ने अपना पहला लुक शेयर किया था. जिसमें वह काफी खूंखार नजर आ रहे थे और ठीक उसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था. अब जो झलक सामने आई है वह भी हैरान कर देने वाली है.

जानकारी के मुताबिक रवि दुबे अपनी इस फिल्म को सिर्फ पैन इंडिया लेवल पर ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर ले जाने की सोच रहे हैं. इस फिल्म को वह अपनी वाइफ के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. उन्हें यह कहते हुए देखा जा चुका है कि यह एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म है और ऐसी फिल्में बहुत कम बना करती है. जानकारी के मुताबिक यह एक साइंटिस्ट पर बनाई गई फिल्म है जिसका नाम माइकल फराडे था. इसके अलावा ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.