Alia Bhatt के साथ हुआ चौंकाने वाला हादसा, प्राइवेसी में लगी सेंध, सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड

महिला जिस जगह पर अपने आप को सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करती है वह उसका घर होता है. लेकिन जब आपको यह पता लगे कि आपके घर में कोई आपको चोरी छुपे देख रहा है तो यह वाकई में हैरान कर देने वाली बात होती है. ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ, जिससे वो हैरान हो गई.

एक्ट्रेस अपने लिविंग रूम में बैठी हुई थी तभी उन्हें लगा कि कोई उन्हें शूट कर रहा है. आलिया ने तेरी करें इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए देखा कि मैं अपने लिविंग रूम में बैठकर एक नॉर्मल से दोपहर बिता रही थी. दो शख्स पड़ोस की बिल्डिंग से मुझे शूट कर रहे थे. 

अर्जुन- अनुष्का शर्मा की पोस्ट

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि क्या ऐसा करने की इजाजत किसी को भी आसानी से मिल सकती है और यह किसी की प्राइवेसी का हनन नहीं है. लाइन होती है जिससे आप क्रॉस नहीं कर सकते और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह पूरी तरीके से क्रॉस हो चुकी है मुंबई पुलिस मदद करें.

जाह्नवी- करण की पोस्ट

आलिया भट्ट की पोस्ट सामने आते हैं बॉलीवुड के सितारों ने उन्हें सपोर्ट करना शुरू कर दिया है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक्ट्रेस की पोस्ट को फ्री शेयर किया और इस बात को शर्मनाक बताया. अनुष्का (Anushka Sharma) भी आलिया का सपोर्ट करती नजर आई. जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) भी आलिया के समर्थन में उतरे और ऐसा करने वालों को खरी खोटी सुनते नजर आए.