जयपुर में दिल दहलाने वाली घटना, श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात को दिया अंजाम; महिला की हत्या कर किए 10 टुकड़े

जयपुर: अभी श्रद्धा हत्याकांड की भयावहता से दिल्ली उबरी भी नहीं थी कि वैसी ही एक और वारदात जयपुर में सामने आई है. विद्याधर नगर थाना इलाके में भतीजे अनुज शर्मा ने हथौड़े से वारकर महिला की हत्या कर दी थी. महिला की हत्या के आरोप में भतीजे को गिरफ्तार किया गया है. इस दिल दहलाने वाली घटना का ADCP नॉर्थ धर्मेंद्र सागर ने खुलासा किया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी भतीजे ने हत्या के बाद ग्लाइंडर मशीन से शव के आधा दर्जन टुकड़े कर दिए. उसके बाद शव के टुकड़ों को दिल्ली रोड के पास जंगल में फेंक दिया. इस पूरे प्रकरण के खुलासे में विद्याधर नगर थाना प्रभारी वीरेंद्र कुरील की अहम भूमिका रही.

 

दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना का हुआ था खुलासा:
आपको बता दें कि मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वालकर की हत्या का आरोप उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला पर है. पुलिस पूछताछ में आफताब ने श्रद्धा की बेरहमी से हत्या की बात कबूली थी. उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर उन्हें शहर में अलग-अलग स्थानों पर फेंकने से पहले करीब 3 हफ्ते तक दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने किराये के घर पर एक फ्रीज में रखा था. दक्षिण दिल्ली पुलिस ने आफताब को श्रद्धा की हत्या के आरोप में 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था.