Asia Cup 2023: श्रेयस अय्यर नंबर चार के लिए सही ऑप्शन, एशिया कप के लिए कार्तिक ने दिया सुझाव

नई दिल्लीः 30 अगस्त से एशिया कप का आगाज होना है. टूर्नामेंट के लिए 21 अगस्त को टीम भी जारी कर दी गयी है. जिसमें चोटिल चल रहे केएल राहुल और अय्यर ने भी वापसी की है. लेकिन फिर भी टीम के लिए एक समस्या बरकरार बनी हुई है. वो हैं नंबर चार की पोजिशन. ऐसे में अब भारतीय खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने इस पर अपना सुझाव दिया है. 

लंबे समय से टीम के लिए नंबर चार की समस्या बनी हुई है. जिसपर अब कार्तिक ने इस समस्या का हल बताते हुए श्रेयस अय्यर को मौका देने की बात कही है. कहा कि चोटिल होने से पहले अय्यर के फॉर्म और उनके नंबर-4 की पोजीशन पर रिकॉर्ड को देखते हुए वह इस जगह पर खेलने के लिए सबसे उपयुक्त खिलाड़ी मेरी नजर में हैं.

खिलाड़ी बैक इंजरी से वापसी करते हुए एशिया कप की टीम में शामिल हुए है. ऐसे में अगर अय़्यर के वनडे करियर पर नजर डाली जाये तो अय्यर ने कुल 38 पारियों में से 20 बार टीम के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी की है. जिसमें 805 रन शामिल है. इसके बाद अब खिलाड़ी वापसी के साथ टीम में नंबर चार पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते है. 

एशिया कप के लिए भारत की टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, शुबमन गिल, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज , कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा