Sara के साथ डेटिंग की खबरों पर Shubhman Gill का रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट में उनके सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ अफेयर होने की खबरें सामने आती रहती है. वहीं बीते कुछ दिनों से उनका नाम एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) से भी जोड़ा जा रहा है. अब इन दोनों के साथ नाम जुड़ने की वजह से फैंस कंफ्यूज हो गए थे कि आखिरकार चल क्या रहा है और इसी बीच क्रिकेटर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

शुभमन कुछ समय पहले एक्ट्रेस सोनम बाजवा के चैट शो दिल दियां गल्ला में पहुंचे थे और यहां जब उनसे इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने सारा अली खान का नाम लिया था.

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा शायद, इस पर उनसे कहा गया कि सारा का सारा सच बोल दो, तो शुभमन ने कहा था सारा का सारा सच बता दिया शायद हां और शायद ना.

उनका यह वीडियो सामने आने के बाद फैंस ने तरह तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया है. एक ने कहा कौन सी सारा तो दूसरे ने पूछा सारा तेंदुलकर या खान. इसके अलावा कई सारे कमेंट वीडियो पर देखे जा रहे हैं.