Sidharth को मिली अपनी हमसफर, सामंथा और सोहा के बाद इस एक्ट्रेस का मिला साथ

मुंबई :मसाबा और सत्यदीप की शादी के समय एक नाम जो सबकी जुबान पर था वह था एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari). ऐसा इसलिए क्योंकि वह सत्यदीप की एक्स वाइफ है और इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अदिति इन दिनों सिद्धार्थ (Siddharth Suryanarayan) के साथ रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में हैं.

17 अप्रैल 1979 को मद्रास में जन्मे सिद्धार्थ का पूरा नाम सिद्धार्थ सूर्यनारायण है. एमबीए कंप्लीट करने के बाद उन्होंने मणि रत्नम की फिल्म से असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया. पर्दे के पीछे रहने के दौरान उन्हें कई सारे ऑफर मिल चुके थे और साल 2006 में उन्हें सबसे पहले रंग दे बसंती में देखा गया.

के दौरान सोहा अली खान के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ी थी हालांकि रिश्ता नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया इसके बाद साल 2003 में उन्होंने अपनी पड़ोसन से शादी की जो नहीं चल पाई और 2007 में दोनों डाइवोर्स लेकर अलग हो गए. इसके बाद एक्टर का नाम श्रुति हसन और सामंथा के साथ भी जोड़ा गया.

इसके बाद सिद्धार्थ और अदिति की मुलाकात रोमांटिक ड्रामा महा समुद्रम करने के दौरान एक दूसरे से मिले. इसके बाद इन्हें कई बार साथ देखा गया और अब नई रील सामने आने के बाद इनका रिलेशनशिप कंफर्म माना जा रहा है.