Sidharth-Kiara Wedding Reception: कपल द्वारा एक नहीं बल्कि दो रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी

मुंबई: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर हर कोई एक्साइटेड है. फैंस तो काफी समय से इस पल का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर उनका ये इंतजार फाइनली खत्म होने वाला है, क्योंकि सिद्धार्थ-कियारा हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के होने के लिए तैयार हैं.

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को सात फेरे लेकर दोनों हमेशा के लिए एक हो जाएंगे. 5 फरवरी यानी कि आज से प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं, वहीं अब इंडस्ट्री के लोग भी इस कपल की शादी का हिस्सा बनने मुंबई से जैसलमेर के लिए रवाना हो रहें हैं. ज्यादातर मेहमान पहुंच चुके हैं, सूर्यगढ़ पैलेस के बाहर काफी रौनक देखने को मिल रही है.

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया जा चुका है. 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने के बाद यह कपल रिसेप्शन पार्टी भी देने वाला है, जिससे जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है.

दरअसल खबरों की मानें तो ये स्टार कपल एक नहीं बल्कि 2-2 रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा. एक रिसेप्शन पार्टी दिल्ली मै होंगी तो वहीं दूसरी मुंबई में होस्ट की जाएगी. जानकारी की मानें तो स्टार कपल जैसलमेर में शादी के बाद दिल्ली के लिए निकलेंगे, क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के रहने वाले हैं. ये स्टार कपल दिल्ली में अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को एक रिसेप्शन पार्टी देगा. इसके बाद मुंबई में आकर दूसरी रिसेप्शन पार्टी देने का प्लान है.

मुंबई की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों के पहुंचने के अनुमान लगाए जा रहें हैं. खबर है कि 12 फरवरी को मुंबई में दूसरी रिसेप्शन पार्टी होगी.