बिग बॉस में होगी सिमी ग्रेवाल की एंट्री, शालीन सरेआम करेंगे टीना की बेज्जती

मुंबई: सलमान खान(Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जा रहा शो 'बिग बॉस 16'(Bigg Boss 16) लगभग अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच ही चुका है, रोजाना घर में अलग-अलग ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. दर्शक शो को खूब एंजॉय कर रहें हैं. फिलहाल इस समय बिग बॉस में फैमिली वीक चल रहा है और कंटेस्टेंट के परिवार वाले उनसे मिलने आ रहे हैं.

बीते एपिसोड में टीना दत्ता और शालीन भनोट की मम्मी आईं थीं. एक तरफ जहां टीना की मम्मी ने अपनी बेटी से शालीन का सच बताया वहीं दूसरी ओर शालीन की मां ने भी टीना का सच शालीन के सामने रखा.

अपनी-अपनी मांओं से एक दूसरे का सच सुनने के बाद दोनों के बीच दरारें पैदा हो गईं हैं और दोनों एक दूसरे को इग्नोर करने लगे हैं. ऐसे में अब बिग बॉस ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें सिमी ग्रेवाल ने घर में एंट्री मारी है.

सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सिमी ग्रेवाल घर में एंट्री लेती हैं. इसके बाद सभी कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में बने सेटअप में पहुंचते हैं और सिमी के साथ एक गेम खेलते हैं. इस गेम में सिमी दो ऑप्शन देती हैं और कंटेस्टेंट को एक जवाब देना होता है. सबसे पहले सिमी प्रियंका चाहर चौधरी से सवाल करती हैं कि अगर उनके सामने दो प्लेट हैं, एक में स्टारडम और दूसरे में प्यार, तो वह किसे चुनेंगी? इस पर प्रियंका प्यार की प्लेट को चुनते हुए कहती हैं कि अगर जीवन में आप खुश हैं, तो इससे ज्यादा कुछ मायने नहीं रखता.

इसके बाद सिमी ग्रेवाल का दूसरा सवाल शालीन भनोट से होता है. वह पूछती हैं कि आपके पास दो प्लेट हैं, एक में टीना और दूसरी में चिकन रखा है तो आप किसे चुनेंगे? इस पर शालीन कहते हैं कि मैम मैं दूसरी प्लेट में जो भी होगा उसे चुनना पसंद करूंगा. शालीन का यह जवाब सुन सभी हैरान रह जाते हैं, फिर सिमी मजेदार अंदाज में कहती हैं, 'टीना को नहीं चुनेंगे? डोन्ट बी हार्ड ऑन हर.' सिमी के यह कहते ही सभी घरवाले अपनी हंसी को रोक नहीं पाते, वहीं टीना अजीब तरह का एक्सप्रेशन देती हैं.

वैसे मानना पड़ेगा फैमिली वीक में और कुछ हुआ हो या नहीं लेकिन टीना और शालीन के रिश्ते में तकरारे जरूर बढ़ गईं हैं.