Dholpur News: मतदान के बाद से बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में लगातार हो रहे झगड़े, कई गांवों में तनाव का माहौल

धौलपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद से बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में झगड़े और हमले के साथ फायरिंग जैसी घटनाओं के मामले सामने आ रही हैं वोट की राजनीति को लेकर दो पक्षों के बीच लगातार हो रहे झगड़ों के चलते कई गांवों में तनाव का माहौल है.

ऐसे में बीती शाम कंचनपुर थाना क्षेत्र के पंजीपुरा में हुए झगड़े के मामले में एक पक्ष के  घरों में घुसकर किए गए हमले की घटना में तीन बच्चों सहित सात लोग घायल हुए हैं जिनमे एक महिला भी  शामिल है। इन घायलों में दो की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर भेजा गया है घटना के बाद जिला कलेक्टर अनिल अग्रवाल और एसपी मनोज कुमार भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली  जिला कलेक्टर और एसपी ने करीब दो घण्टे गांव में रुककर ग्रामीणों से समझाइश की साथ ही  घायलों के साथ गए परिजनों से बातचीत की है. 

वहीं  जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में पुलिस की कई टीम आरोपियों कि गिरफ्तारी को लेकर जगह-जगह रवाना की गई है. पुलिस ने अब तक 10 लोगों को डिटेन किया है जिनसे पूछताछ कि जा रही है. एसपी मनोज कुमार ने ग्रामीणों से समझाइश करते हुए विश्वास दिलाया कि जितने भी आरोपी है सभी को गिरफ्तार किया जाएगा साथ में पुलिस का सुरक्षा जाप्ता गांव में शांति बहाल होने तक तैनात रहेगा. 

उन्होंने बताया कि कंचनपुर थाने के साथ सैपऊ थाना, बाड़ी कोतवाली थाना और सदर थाने का पुलिस जाप्ता अतिरिक्त फोर्स के साथ लगातार आरोपियों कि गिरफ्तारी का प्रयास कर रहा है. गौरतलब है की पंजीपुरा गांव में वोट डालने को लेकर दो पक्षो में झगड़ा हुआ था. जिसमें एक पक्ष के लोगों ने घरों में आकर हमला किया और फायरिंग की उक्त घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है.