Sirohi News: पत्नी से झगड़े के बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम, लाठी से वारकर की हत्या; जांच में जुटी पुलिस

सिरोही: जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में झगड़े के बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी. सूचना पर स्वरूपगंज पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

जानकारी के अनुसार सिरोही जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के खाखरवाड़ा गांव में पति ने पत्नी के साथ हुए झगड़े के बाद हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि देर रात को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और झगड़ा इतना बढ़ गया कf पति ने लाठियां से पीट-पीट कर पत्नी की हत्या कर दी. 

अल सुबह घटना की जानकारी जैसे ही पड़ोसियों को लगी तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना स्वरूपगंज पुलिस को दी. सूचना मिलते ही स्वरूपगंज थाना अधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही सिरोही एसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी, डीएसपी जेठूसिंह करनोत भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली.

  

मामूली बात पर शराब के नशे में पति ने पत्नी की लाठी से पीटकर हत्या कर दी:
थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि मृतका गीता देवी की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व खाखरवाड़ा निवासी दिनेश गर्ग के साथ हुईं थी. मृतका के 11 वर्ष का एक पुत्र व 6 वर्ष की एक पुत्री है. बीती रात को मामूली बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और शराब के नशे में पति ने पत्नी की लाठी से पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा हैकी मृतका के सिर, ललाट व अन्य जगह पर चोट के निशान है. पुलिस ने आरोपी पति को भी दस्तयाब कर लिया है.