राजस्थान में पेपर लीक मामले में SIT का गठन, साथ ही दोषियों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई

जयपुर: राजस्थान में पेपर लीक मामले में SIT का गठन किया गया. पेपर लीक मामलों की  SIT त्वरित जांच करेगी. साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. ADG स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में SIT का गठन किया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने SIT गठन के निर्देश दिए थे. निर्देशों के बाद गृह विभाग ने DGP को आदेश जारी किए. साथ ही एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का भी गठन होगा. प्रदेश में अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई के लिए टास्क फोर्स बनाई जाएगी. टास्क फोर्स का गठन भी ADG स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में होगा.

आपको बता दें कि राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को CMO में अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने घोषणा पत्र में जो गारंटी दी है, उसकी पालना की जाएगी, जिन मुद्दों से प्रदेश की जनता त्रस्त थी, उन विषयों का भी समाधान किया जाएगा 'महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था हमारी सरकार की प्राथमिकता रहेगी. 

गरीब, युवा, किसान, महिलाओं को ध्यान में रखते हुए हमारी सरकार फैसले लेगी साथ ही अपराध पर नियंत्रण किया जाएगा, जनता को भ्रष्टाचार से मुक्ति दी जाएगी हमारी सरकार किसी भी कीमत पर महिला, बालिका अत्याचार को सहन नहीं करेगी जीरो टॉलरेंस की नीति पर हमारी सरकार काम करेगी.  

पेपर लीक मामले को लेकर सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि, पेपर लीक मामले पर SIT का गठन किया जाएगा आज ही SIT के गठन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. भविष्य में कोई पेपर लीक नहीं हो, ये सुनिश्चित किया जाएगा. जिन्होंने भी पेपर लीक किए हैं उनको छोड़ा नहीं जाएगा. साथ ही एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का भी गठन किया जाएगा.