क्या चप्पल पहनाने के लिए भी सोनम कपूर ने रखा है शख्स, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहीं एक्ट्रेस

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) पिछले साल ही मां बनीं हैं. पिछले कुछ सालो से एक्ट्रेस बड़े पर्दे से दूर हैं और पर्सनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान दे रहीं हैं. हालांकि बेटे वायु को जन्म देने के कुछ महीने बाद ही सोनम अपनी फिटनेस पर ध्यान देने लगीं थीं और अब वह पहले जैसे फिट हो गईं हैं.

फिलहाल आपको बता दें कि सोनम चर्चा में आ गईं हैं, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल सोनम की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें एक शख्स चप्पल पहनाते दिख रहा था, यह फोटो सामने आते ही यूजर्स भड़क गए और एक्ट्रेस की जमकर आलोचना कर रहें हैं.

पूरी बात आपको बताएं तो हाल ही में, सोनम अपनी योगा क्लास लेने पहुंची थीं जहां से सामने आई उनकी एक ऐसी फोटो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी. तस्वीर में सोनम कपूर को एक शख्स अपने हाथों से चप्पल पहनाते दिखाई दे रहा है, बस फिर क्या था एक्ट्रेस की इस हरकत की वजह से यूजर्स आग-बबूला हो गए, और खुद से चप्पल न पहनने पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा- स्लीपर भी खुद से भी पहन सकते तो योग करने का क्या फायदा. वहीं दूसरे ने लिखा, ठाठ है भाई! चप्पल पहनने के लिए भी किसी को रखा है! वाह.' एक अन्य ने लिखा- योगा काहेका.... चप्पल लाने की लिए दूसरा आदमी, पहनाने के लिए तीसरा.... और योग कौन करता होगा. इसी तरह अन्य यूजर्स भी एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहें हैं.