मुंबई के ट्रैफिक के बारे में बोलना Sonam Kapoor को पड़ा भारी, जमकर हुई ट्रोल

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) शादी के बाद फिल्मी पर्दे से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं. उनके ग्लैमरस लुक के लिए उन्हें फैशन आइकन कहा जाता है. मां बनने के बाद वह अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं इसी बीच एक ट्वीट करना उनके लिए मुसीबत बन गया है.

सोनम फिलहाल मुंबई में है और जब घूमने के लिए निकली तो ट्रैफिक देखकर काफी परेशान हो गई. यह परेशानी इतनी ज्यादा हो गई कि उन्होंने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा निकाला लेकिन उनका यह ट्वीट उल्टा पड़ गया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सोनम कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुंबई में ट्रेवल करना टॉर्चर के जैसा है. जुहू से बैंडस्टैंड तक पहुंचने में मुझे एक घंटा लग गया है हर तरफ खुदाई की हुई है और कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है प्रदूषण भी बहुत ज्यादा है यह क्या हो रहा है.

उनके इस ट्वीट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा देख लो दिल्ली वालों मुंबई में प्रदूषण की बात हो रही है. दूसरे यूजर का कहना था कि कंस्ट्रक्शन बंद कर दो मैडम को परेशानी हो रही है. वहीं अन्य यूजर्स ने कहा कि जब आपका घर बना होगा तब भी प्रदूषण हुआ होगा और आपकी कार कोई प्रदूषण मुक्त नहीं है. 

हालांकि, इस दौरान कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने एक्ट्रेस का समर्थन किया और कहा कि ट्रैफिक के चलते उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है. द सोनम कपूर पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में है क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम बायो रखा गया है इसके अलावा वह अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.