प्रचार के अंतिम दिन दिल्ली के वोटर्स से सोनिया गांधी की अपील, कहा- आपका हर एक वोट सुनहरे भविष्य में समता और बराबरी का भारत बनाएगा

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 का रण अभी जारी है. अब तक पांच चरणों का मत दान खत्म हो चुका है. अब सिर्फ दो चरणों का मतदान बचा है. लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज प्रचार का शोर थम जाएगा. छठे चरण में 8 राज्यों की 58 सीटों पर 25 मई मतदान होगा. छठे दौर में दिल्ली में भी वोटिंग होगी.

जिसके चलते प्रचार के अंतिम दिन दिल्ली के वोटर्स से सोनिया गांधी ने अपील की है उन्होंने कहा कि मेरे प्यारे दिल्ली वासियों, यह एक बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है. यह चुनाव देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है. यह चुनाव बेरोज़गारी, महंगाई, संवैधानिक संस्थाओं पर आक्रमण जैसे मुद्दों पर लड़ा जा रहा है.

आपको इस लड़ाई में अपनी भूमिका निभानी है. आपका हर एक वोट रोजगार बनाएगा, महंगाई कम करेगा, महिलाओं को सशक्त करेगा और एक सुनहरे भविष्य में समता और बराबरी का भारत बनाएगा. मैं आपसे अपील करती हूं कांग्रेस और INDIA गठबंधन के उम्मीदवारों को विजय बनाएं. दिल्ली की सातों सीटों पर भारी मतों से विजयी बनाएं.