अपनी रिसेप्शन पार्टी में सिल्वर लहंगे में नजर आई Sonnalli Seygall, खूबसूरती से जीता दिल

मुंबई : सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने मुंबई के एक गुरुद्वारे में अपने बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ शादी की है. जहां पर एक साड़ी में उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सीबीज अब उनके रिसेप्शन की पार्टी की फोटो भी सामने आ गई है जहां सिल्वर लहंगे में सोनाली और ब्लैक जोधपुरी अचकन में आशीष बहुत डैशिंग लग रहे थे. इस रिसेप्शन पार्टी में इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल हुए.

न्यूली वेड कपल ने जैसे ही इस सेक्शन में एंट्री ली हर किसी की नजर है जाकर उन पर ठहर गई और इस बार फिर एक्ट्रेस को अपने डॉग के साथ देखा गया. सिल्वर रंग के लहंगे में वह बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थी और अपनी क्यूट स्माइल से सभी का दिल जीत रही थी.

इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के सितारों का मेला देखा गया. राजकुमार राव अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ पहुंचे और दोनों की जोड़ी कमाल के लग रही थी. सुमोना चक्रवर्ती ने भी शादी में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई और वह ब्लैक कलर की स्टाइलिश साड़ी में यहां पहुंची थी. नुशरत भरुचा, रवि दुबे, वरुण शर्मा, आदित्य सील, अनुष्का रंजन जैसे कई सितारे शादी में शामिल हुए. सभी ने खूब मस्ती और डांस करते हुए एंजॉय किया.