AFG vs SL: वर्ल्ड कप में कल श्रीलंका और अफगानिस्तान होगी आमने सामने, सेमिफाइनल रेस में बने रहने की होगी लड़ाई

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में कल अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाना है. दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट में ये छठा मुकाबला होने वाला है. जो कि आगे की रेस को तय करेगा. क्योंकि फिलहाल स्थिति की बात करें तो दोनों ही टीमें कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है जिसके चलते दोनों ही टीमों के गले पर सेमिफाइनल की रेस से बाहर होने की तलवार लटक रही है. 

अभी तक दोनों टीम वर्ल्ड कप में 5-5 मुकाबले खेल चुकी है. श्रीलंका ने 5 में से 2 मुकाबलों में जीत हासिल की है. जबकि तीन मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. टीम 4 अंक के साथ 5वीं पोजिशन पर बनी हुई है. जबकि अफगानिस्तान ने भी 5 में से 2 मैच में ही जीत दर्ज की है. पाकिस्तान के खिलाफ अफगान टीम ने जबरदस्त पटखनी देते हुए मुकाबले को अपने नाम किया था. ऐसे में कल के मुकाबले में किसी भी टीम से पलड़े के लिए कुछ भी कहना मुश्किल होगा. 

वर्ल्ड कप में श्रीलंका की टीमः
दासुन शनाका (कप्तान), कुसल मेंडिस (उपकप्तान), कुसल परेरा, पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दुशन हेमंथ, महीश तीक्षणा, दुनिथ वेलालगे, कसुन रजिथा, मथीश पथिराना, लहिरु कुमारा और दिलशान मदुशंक.

वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की टीमः
हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), इब्राहिम जादरान, रहमतुल्लाह गुरबाज, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, इकराम अली खिल, रियाज हसन, अब्दुल्लाह ओमरजई, राशिद खान, अब्दुल रहमान, नूर अहमद, मुजीब उर रहमान, फजलहक फारूकी और नवीन उल हक.