सितारों से चमकती नजर आई Global Fame Awards 2023 की रात

28 फरवरी को ग्लोबल फेम अवार्ड्स का आयोजन किया गया. Vkonnect Star Events and Entertainment के मालिक श्रीधर वर्मा और अमृता रॉय वर्मा द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम मुंबई में नोवोटेल जुहू में हुआ जो बहुत ही शानदार था. इसमें मुख्य अतिथि के रूप सुपरस्टार सोनू सूद मौजूद रहे.

बड़ी संख्या में मशहूर हस्तियां, सोशलाइट, ब्यूरोकेट्स, वीआईपी इस कार्यक्रम में हर साल की तरह स्टाइल और भव्यता के साथ शामिल होते देखे गए. अंजलि अरोड़ा, श्रीजिता डे, आकांक्षा पुरी, सलमान युसूफ खान, मान्या सिंह और कई अन्य लोगों को रेड कार्पेट पर चकाचौंध करते देखा गया. अवॉर्ड और सराहना के साथ माहौल गर्व और उत्साह से भरा हुआ था. 

माहौल को हल्का और उत्साह भरा बनाए रखने के लिए सिजलिंग लाइव परफॉर्मेंस का आयोजन किया गया. अवॉर्ड फंक्शन को प्रमुख अखबारों और टीवी चैनलों ने कवर किया.

विभिन्न कंपनियों, उद्यमियों और सेवा प्रदाताओं को उनके क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन और उपलब्धियों के लिए सम्मानित करने के मिशन के साथ, ग्लोबल फेम अवॉर्ड्स का मंच तैयार किया गया है. इस कार्यक्रम को देश के विभिन्न हिस्सों से अपने संबंधित उद्योगों में उपलब्धि हासिल करने वाले ब्रांड, व्यवसाय और लोगों को उनकी प्रेरक कहानियों और स्टार्टअप्स के लिए सम्मानित किया गया.