स्टेट लेवल पुलिस ऑफिसर्स कॉन्फ्रेंस, भजनलाल बोले- लक्ष्य तय करने से पहले हमें पूरा होमवर्क करना होगा, हमारे सामने चुनौतियां कम नहीं

स्टेट लेवल पुलिस ऑफिसर्स कॉन्फ्रेंस, भजनलाल बोले- लक्ष्य तय करने से पहले हमें पूरा होमवर्क करना होगा, हमारे सामने चुनौतियां कम नहीं

जयपुरः RIC में आज से 2 दिवसीय स्टेट लेवल पुलिस ऑफिसर्स कॉन्फ्रेंस आयोजित की जा रही है. कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि जनवरी में DGP-IG कॉन्फ्रेंस के सफल आयोजन के लिए सभी को बधाई. किसी भी कार्यक्रम के पीछे कोई न कोई हित होता है. हम सौभाग्यशाली हैं जो हमें मौका मिला. मेहनत आप ने की,सब लोग मन से लगे, लेकिन आप ने इसे सफल किया. 

एक-एक अधिकारी काम में लगा हुआ था, लेकिन आप ने इसे सफल किया. जब राजस्थान की सराहना हुई तो मुझे बहुत अच्छा लगा. इस कार्यशाला के लिए आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद. हमें अपराध का तोड़ निकालकर उसे रोकना होगा. आज हमारे सामने चुनौतियां भी कम नहीं है. हम साधन और संसाधनों के बिना भी काम नहीं कर सकते है. आधुनिक संसाधन और तकनीक की मदद से अपराध पर अंकुश लगाना है. एंटी गैंगस्टर्स और SIT ने प्रदेश में बहुत शानदार काम किया है. लक्ष्य तय करने से पहले हमें पूरा होमवर्क करना होगा. 

प्रदेश में ऑपरेशन एंटी वॉयरस चलाया जा रहाः
मुख्य सचिव सुधांश पंत ने संबोधित करते हुए कहा कि सर्व प्रथम डीजीपी साहब और उनकी पूरी टीम को बधाई. लॉ एंड ऑर्डर मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में रहा है. प्रदेश में ऑपरेशन एंटी वॉयरस चलाया जा रहा है. हमें अपनी नॉलेज और तकनीक को और अपग्रेड करना होगा. 

कॉन्फ्रेंस का उद्देश्य लॉ एंड ऑर्डर को बनाए रखनाः
कॉन्फ्रेंस में डीजीपी यूआर साहू ने कहा कि इस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है. कॉन्फ्रेंस का उद्देश्य लॉ एंड ऑर्डर को बनाए रखना है. प्रदेश में बेहतर पुलिसिंग का रोडमेप तैयार किया जाएगा.