Dungarpur News: बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर पथराव, कांच टूटकर मुंह पर लगा पत्थर, मुंह और जबड़े में आई चोंट, अहमदाबाद रैफर

डूंगरपुर: बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर शनिवार देर रात पथराव की वारदात हुई. पथराव में कार का कांच टूटकर पत्थर उनके मुंह पर लगा. इससे मुंह ओर जबड़े में चोंट आई है. कार में उस वक्त उनकी पत्नी और 2 बच्चे भी साथ थे. गंभीर घायल महंत अच्युतानंद महाराज को पहले सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहा से उन्हें अहमदाबाद के लिए रैफर कर दिया है. 

वागड़ के प्रमुख तीर्थ स्थल बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज शनिवार को अपने घर सरोदा गए थे. देर रात को महंत अच्युतानंद महाराज, उनकी पत्नी और बच्चे कार से बेणेश्वर धाम जाने के लिए निकले. सरोदा के पास पुलिए पर रात के अंधेरे में अज्ञात बदमाशो ने पथराव कर दिया. कार पर अचानक पथराव से डर गए. एक पत्थर साइड का कांच तोड़कर महंत अच्युतानंद महाराज के मुंह पर लगा. जिससे महंत के मुंह ओर जबड़े में जोर को चोंट आई और खून बहने लगा. 

वहीं कार में सवार उनकी पत्नी और बच्चे घबरा गए. पथराव के बाद बदमाश भाग गए. वहीं घायल महंत को उनके अनुयायियों ने सागवाड़ा के प्राइवेट अस्पताल लेकर गए. जहा घायल महंत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन उन्हें देर रात अहमदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं महंत पर हमले की घटना के बाद लोगो में आक्रोश है. मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया, सांसद कनकमल कटारा समेत कई लोगो ने भी उनके हालचाल जाने. वहीं सरोदा थाना पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी में है. लेकिन बदमाशो का कोई पता नही चल सका है.