Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: आरोपियों को किया जा चुका चिन्हित, जल्द से जल्द आरोपी होंगे पुलिस की गिरफ्त में

जयपुर: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्यकांड की जांच के लिए SUPER COPS मैदान में है.गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर करने वाली टीम को जिम्मेदारी दी गई. गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों को अंजाम तक पहुंचाने की जिम्मेदारी दी गई. ADG क्राइम दिनेश एमएन, IPS करण शर्मा, RPS विद्याप्रकाश, पूर्व RPS संजीव भटनागर, हैड कांस्टेबल नरेंद्र सिंह की टीम बनाई गई है. निजी अवकाश से लौटकर जयपुर पहुंचते ही दिनेश एमएन टीम के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर जाकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. फर्स्ट इंडिया से खास बातचीत में ADG क्राइम दिनेश एमएन ने कहा कि इस मामले में SIT का गठन किया जा चुका  है. आरोपियों को चिन्हित किया जा चुका है. जल्द से जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में ADG क्राइम दिनेश एमएन गोगामेड़ी के निवास पहुंचे. मौके पर जाकर घटना की पूरी जानकारी ली. फर्स्ट इंडिया से खास बातचीत में दिनेश एमएन ने कहा कि इस मामले में SIT का गठन किया जा रहा है. SIT जल्द इस प्रकरण का पर्दाफाश करेगी. ATS, SOG, कमिश्नरेट के अधिकारियों को SIT में शामिल किया.

आपको बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच NIA से कराने की मांग की गई है. भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखेंगे. भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि ATS, SOG ने जान को बताया था खतरा,जांच के लिए कहा था, तो भी सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई गई. समाज के कार्यकर्ता की हत्या होना सरकार के माथे पर कलंक है. ट्रांजिट पीरियड है नई सरकार का गठन होने वाला है. वर्तमान सरकार की कारगुजारियां रंग ला रही. समय बदलेगा इन माफिया की कमर तोड़ने के लिए आगे काम किया जाएगा. सरकार से मांग है कि इस पूरे मामले को NIA को सौंप दी जाए. DGP और ADG SOG के संज्ञान में मामला आया था. पंजाब का पत्र आने के बाद अनजान नंबरों से दर्जनों धमकी बार मिली थी.

गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में प्रदेशभर में आक्रोश:
आपको बता दें कि गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में प्रदेशभर में आक्रोश है. घटना के विरोध में आज राजस्थान बंद का व्यापक असर है. सर्व समाज और करणी सेना के आह्वान पर राजस्थान बंद है. जयपुर में व्यापारिक संगठनों ने भी बंद को समर्थन दिया. जयपुर शहर में लो-फ्लोर बसों का संचालन भी बंद करवाया. बाड़मेर-जैसलमेर-जोधपुर से लेकर भरतपुर-अलवर, हनुमानगढ़-श्रीगंगानगर से लेकर उदयपुर तक बंद का असर है. अन्य शहरों में बाजार समेत निजी स्कूलें भी बंद को समर्थन है. टीम ब्राह्मण समन्वय समिति का भी बंद का समर्थन किया. घटना के विरोध में जगह-जगह धरना-प्रदर्शन जारी है. प्रदेशभर में पुलिस प्रशासन अलर्ट है.

हत्याकांड के विरोध में राजस्थान बंद:
गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में राजस्थान बंद का असर नजर आ रहा है. राजस्थान बंद होने से परीक्षार्थियों की परेशानी बढ़ी है. आज से 14 दिसंबर तक UGC की परीक्षा आयोजित होनी है. आज दोपहर 3 बजे  UGC की परीक्षा होनी है. जयपुर सहित अन्य बड़े शहरों में परीक्षा आयोजित होनी है. सर्वसमाज की ओर से आज बंद का आह्वान किया गया. राजस्थान के परीक्षार्थी प्रभावित होंगे. ऐसे में राजस्थान बंद होने से परीक्षार्थियों की परेशानी  बढ़ी है. 

जयपुर शहर में चलने वाली लो-फ्लोर बसों का संचालन बंद:
आपको बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड मामले में जयपुर शहर में चलने वाली लो-फ्लोर बसों का संचालन बंद है. बसों को नजदीकी थानों पर खड़ी करने सहित संबंधित डिपो में लाने के लिए चालक-परिचालकों को डिपो मैनजर के मौखिक निर्देश दिए गए है. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर जयपुर बंद का आह्वान किया गया है. सर्व समाज की ओर से भी जयपुर बंद का आह्वान किया गया. महिपाल सिंह मकराना भी खातीपुरा पहुंचे. खातीपुरा चौराहे पर टायर जला प्रदर्शन किया गया. विरोध में खातीपुरा चौराहे से रैली निकाली जा रही है. समर्थक आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. पूरे राजस्थान में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर राजस्थान बंद का आह्वान किया गया. बूंदी भी आज बंद है. कई संगठनों और समाजों ने भी समर्थन दिया. गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर राजपूत समाज सहित अन्य समाज में भी आक्रोश देखा जा रहा है.

आपको बता दें कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड से जुड़ी इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. पुलिस द्वारा हरियाणा से दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार करने की सूचना मिली है. जिनका नाम रोहित राठौड़, नितिन फौजी बताया जा रहा है. रोहित राठौड़ जयपुर के झोटवाड़ा निवासी है जोकी मूलतः मकराना के जूसरिया गांव का निवासी है तो वहीं दूसरा नितिन फौजी महेंद्रगढ़ निवासी है. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने स्पष्ट करते हुए कहा कि आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है, हालांकि दोनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश करेगी.

आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर के श्याम नगर इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार दिनदहाड़े तीन बदमाश घर पर आए और करीब 10 मिनट तक गोगामेड़ी से बातचीत की और फिर बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं, फिर भाग निकले. जिसके बाद गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद रहे उनका निजी सुरक्षाकर्मी व एक अन्य साथी भी घायल हो गया. घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर पर तीन लोग बाहर से  मिलने आए थे. सिक्योरिटी से अनुमति मिलने के बाद तीनों अंदर गए. जहां उन्होंने गोगामेड़ी से दस मिनट बातचीत की और फिर फायरिंग कर दी. हमले के समय उनके पास सिक्योरिटी गार्ड खड़ा था, उसे भी गोली लगी. जोकी इस समय आईसीयू में है. क्रॉस फायर में एक हमलावर की भी मौत हो गई. जिसका नाम नवीन सिंह शेखावत है. 

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बदमाश:
सुखदेव सिंह जिस कमरे में बैठे थे, वहां का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. जिसमें साफ दिख रहा है कि हमलावर गोगामेड़ी के ठीक सामने बैठकर बातचीत कर रहे है. उस समय वहां चार लोग और भी मौजूद हैं. दो हमलावरों ने बंदूकें निकाली और फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें गोगामेड़ी की मौत हो गई.

लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी:
तो वहीं इस हत्या के कुछ समय के बाद सोशल मीडिया पर एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो गई. जिसमें लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी कि हत्या की जिम्मेदारी ली है.