सुखजिंदर सिंह रंधावा बोले, अवश्य ही हम राजस्थान में सरकार रिपीट करेंगे, पार्टी जीताऊ प्रत्याशी को ही टिकट देगी

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक सम्पन्न हो गई. कांग्रेस वॉर रूम बैठक के बाद वरिष्ठ नेता मीडिया से रू-ब-रू हुए. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि आज सभी ने मिलकर चुनावी चर्चा की है. मीटिंग में पर्यवेक्षकों को जिम्मेदारी दी गई है. अवश्य ही हम राजस्थान में सरकार रिपीट करेंगे. पार्टी जीताऊ प्रत्याशी को ही टिकट देगी. ED से राजस्थान का लीडर व वर्कर नहीं डरने वाला हैं.

कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि हम अपने कामों के बल पर राजस्थान में सरकार रिपीट करेंगे. राजस्थान सरकार के एतिहासिक फैसलों को लेकर चुनाव में उतरेंगे. केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राजस्थान का चुनाव अमीर व गरीब के बीच का चुनाव होगा. सरकार की योजनाओं के आधार पर चुनाव लड़ेंगे. आज की बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई. BJP सरकार की आलोचना करेगी, लेकिन सरकार की योजनाएं पूरे देश में प्रसिद्ध है. आज की बैठक में चर्चा हुई कि सरकार कैसे रिपीट हो ?

अशोक गहलोत ने कहा कि आज बहुत अच्छी मीटिंग हुई है. PCC सदस्यों को चुनावी जिम्मेदारी दी जाएगी. वे क्षेत्र में जाकर हर वर्ग से उनकी राय जानेंगे. सितंबर के अंतिम व अक्टूबर के पहले वीक तक पहली लिस्ट निकालने का प्रयास करेंगे. राजस्थान का चुनाव देश के भविष्य से जुड़ा है.राजस्थान में सरकार को नहीं गिरने दिया. इससे इनके दिलों में आग लगी हुई है. लोकतंत्र की हत्या करने वालों को सबक सिखाने के लिए जनता वोट करेगी. राजस्थान में कांग्रेस मिशन 156 को ध्यान में रखकर काम कर रही है. छोटे-मोटे मतभेद सभी पार्टियों में होते हैं. कांग्रेस पूरे प्रदेश में एकजुट है और एकजुटता के बल पर हम सरकार रिपीट करेंगे. प्रदेश कांग्रेस पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा मौजूद रहे.