खत्म हुआ Sumbul का Bigg Boss 16 का सफर? बेघर हुई एक्ट्रेस

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का गेम अपने फिनाले के करीब पहुंच चुका है. सभी कंटेस्टेंट ट्रॉफी पाने की होड़ में लगे हुए हैं. घर से बेघर होने के लिए इस हफ्ते मंडली के तीन सदस्य नॉमिनेट है जिनमें सुंबुल (Sumbul) का नाम भी शामिल है. सोशल मीडिया पर हर जगह इस बात की चर्चा हो रही है कि उनका सफर बिग बॉस के घर में खत्म हो चुका है. हालांकि, अब तक उनके बाहर आने का कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है. इंटरनेट पर चल रही खबरों के मुताबिक हम आपको ये जानकारी दे रहे है.

खबरें सामने आ रही है उसके मुताबिक एक्ट्रेस का सफर घर में खत्म हो गया है. अगर ये बातें सच है तो उनके फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है. इतना शांत रहने के बावजूद भी एक्ट्रेस ने घर में एक लंबी जर्नी बिताई है और अगर वह फिनाले के इतने करीब होकर घर से बाहर होंगी तो फैंस को झटका लगने वाला है. 

इसके पहले एक्ट्रेस को टीवी के पॉपुलर शो इमली में देखा जा रहा था और यह शो टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप फाइव में बना रहा. एक्ट्रेस सिर्फ 19 साल की है और इतनी कम उम्र में उन्होंने बेहतरीन नाम और शोहरत हासिल की है. अगर वह घर से बाहर भी हो जाती हैं तो आने वाले समय में उनके लिए टाइम प्रोजेक्ट इंतजार कर रहे हैं.