प्रेम प्रसंग के मामले में पति ने की हत्या, फैक्टरी सुपरवाइजर पर था शक


नयी दिल्ली : दिल्ली से एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया हैं. 8 जून को दिल्ली पुलिस ने एक फैक्टरी के सुपरवाइजर की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का फैक्टरी के सुपरवाइजर के साथ प्रेम प्रसंग है. और इसके चलते ही पत्नी ने फैक्टरी के सुपरवाइजर को मौत के घाट उतार दिया.

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि कुलदीप और उसकी पत्नी बवाना स्थित फैक्टरी में श्रमिक के तौर पर काम करते हैं और वे फैक्टरी की चौथी मंजिल पर रहते हैं. ऐसे में पती कुलदीप को शक था कि उसकी पत्नी का राकेश के साथ संबंध है. पुलिस के मुताबिक उसने तीन और चार जून की दरमियानी रात को दोनों को एक कमरे में भी देखा था. ऐसे में आरोपी पति ने दोनों को एक-दूसरे से दूर रहने को कहा था. जिसके बाद राकेश और महिला ने उसे पीटना शुरू कर दिया और फिर उसने राकेश से बदला लेने के लिए उसकी फावड़े से हत्या कर दी.

शक के चलते वारदात को दिया अंजाम-
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस डीएसआईआईडीसी बवाना सेक्टर-5 के एन ब्लॉक में स्थित फैक्टरी में पहुंची. लेकिन तब तक घायल राकेश को पूठ खुर्द के एमवी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था. जहां कुछ देर बाद ही उसे मृत घोषित कर दिया गया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी कुलदीप और उसकी पत्नी बवाना स्थित फैक्टरी में श्रमिक के तौर पर काम करते हैं और वे फैक्टरी की चौथी मंजिल पर रहते थे. ऐसे में कुलदीप को शक था कि उसकी पत्नी का राकेश के साथ संबंध है. पुलिस के मुताबिक, उसने तीन और चार जून की दरमियानी रात को दोनों को एक कमरे में देखा भी था.