Swara Bhaskar ने अपनी सौतन की किया बर्थडे विश, वायरल हुई पोस्ट

मुंबई : स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शामिल है जो अपनी हर बात बेबाकी से सभी के सामने रखने के लिए पहचानी जाती हैं. कई बार उन्हें इसके लिए जनता की नाराजगी का सामना भी करना पड़ता है लेकिन वो हमेशा वही करती हैं जो उन्हें सही लगता है. कुछ दिनों पहले फहद अहमद के साथ शादी करने की बात पर भी लोगों ने उनका विरोध किया था, लेकिन उन्होंने वही किया जो वो करना चाहती थी.

इसी बीच एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं क्योंकि उन्होंने अपने पति फहद अहमद की असली पत्नी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. कुछ तस्वीरें उनकी शादी के दौरान की है और कुछ फंक्शंस की है.

आप लोग कुछ और सोच ले उससे पहले हम आपको बता दें कि स्वरा ने जिसे बर्थडे विश किया है वो कोई और नहीं बल्कि फहद अहमद के खास दोस्त हैं जिन्हें स्वर अपनी सौतन मानतीसी हैं. स्वरा ने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अरीश कमर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है और लिखा है कि हमारे दोस्त, कॉमरेड और फहद के मूल जीवनसाथी अरीश को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं. एक्ट्रेस ने उन्हें हमेशा साथ देने के लिए और अब तक की सबसे अच्छी सौतन बनने के लिए धन्यवाद कहा है. उनकी पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है.