तापसी पन्नू प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'धक धक' आज हुई रिलीज, बाइकर महिलाओं की दुर्लभ कहानी ने सभी को किया प्रेरित

मुंबई : तापसी पन्नू प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'धक धक' आज आखिरकार रिलीज हो गई हे, यह फिल्म अलग-अलग पृष्ठभूमि की चार महिलाओं के बारे में है जो लेह के पास खारदुंग ला पॉइंट की सड़क यात्रा पर एक साथ संबंधित बाइक मार्च करती हैं. बाइक पर यह महिलाएं, अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जी रही हैं.

'धक धक' के बारे में: 

'धक धक' के बारे में दिलचस्प बात यह है कि इनमें से प्रत्येक महिला के पास एक चरित्र है, जो आपकी यात्रा को समझने के लिए पर्याप्त रूप से सामने आया है. लेखक और निर्देशक तरूण डुडेजा ने भी किसी भी लिंग को खलनायक बनाए बिना, प्रत्येक चरित्र के लिए बहुत संवेदनशीलता से एक भावपूर्ण पृष्ठभूमि का निर्माण किया है. वह सभी पैट्रिआर्की से सशर्त हैं, लेकिन यह ज़्यादा प्रभावशाली नहीं या चेहरे बहुत अधिक नहीं है. 

फिल्म की ताकत इस तथ्य में निहित है कि वह वास्तव में चाहती है कि उसके पात्र यात्रा, साथी और गंतव्य का आनंद लें. इसमें कोई दिखावा नहीं है और इसकी असलियत सरल पटकथा में झलकती है. यह सब उत्कृष्ट कलाकारों से भरपूर है, ऑनस्क्रीन उनकी दोस्ती लाजवाब है और उनकी नोक-झोंक बेहद प्यारी है. वास्तविक जीवन में उनके बीच उम्र के अंतर के बावजूद, यह जैविक और प्राकृतिक लगता है.