Tanushree Dutta ने बॉलीवुड माफिया के खिलाफ दिया बयान, कहा- जरूर जलेगी रावण की लंका

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जब से बॉलीवुड में उन्हें साइडलाइन करने वाला बयान दिया है उसके बाद से कई कलाकारों को इस बारे में बात करते हुए देखा जा चुका है. अब इस मामले में तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) को भी बयान देते हुए देखा गया है. उन्होंने बॉलीवुड में चल रही गुटबाजी को लेकर अपना बयान दिया है.

एक्ट्रेस ने कहा कि आजकल जितनी भी कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है वह मैं झेल रही हूं और बॉलीवुड में जो किया जा रहा है वह एक ग्रुप कर रहा है और यह सच में बॉलीवुड माफिया है। वो एक्टिव तरीके से लोगों को टारगेट करते हैं खासकर आउटसाइडर्स को क्योंकि उनके पास ज्यादा सपोर्ट नहीं होता है। 

एक्ट्रेस ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि मेरी एंट्री बॉलीवुड में मिस इंडिया की वजह से हुई थी जबकि मेरा पारिवारिक बैकग्राउंड फिल्मी दुनिया से नहीं जुड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि आउटसाइडर्स का एक ही रास्ता है या तो वो पेजेंट से आते हैं या फिर टीवी और मॉडलिंग से ऐसे में इस गिरोह की हिम्मत बढ़ जाती है.

एक्ट्रेस ने कहा कि पहले जब हम बोलते थे तब इक्का-दुक्का लोगों का सपोर्ट मिलता था लेकिन अब लिस्ट लंबी होती जा रही है और सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में माफिया राज चल रहा है। 

एक्ट्रेस ने कहा कि बॉलीवुड में टैलेंट से ज्यादा इस बात पर जोर दिया जाता है कि आप किस के तलवे चाट रहे हो, वो ये कहती नजर आई कि फिजिकली में बॉलीवुड में में हूं और मैंने अध्यात्म का मार्ग चुन लिया है मुझे वहां शांति मिलती है. मैं बस इतना कहूंगी की इस युद्ध में शांति रखें रावण की लंका जरूर जलेगी.