टाटा अल्ट्रोज ने लॉन्च किये दो फीचर्स मॉडल, जानें क्या हैं कीमत

टाटा अल्ट्रोज ने लॉन्च किये दो फीचर्स मॉडल, जानें क्या हैं कीमत

नई दिल्लीः टाटा मोटर्स ने हैचबैक के दो नये मॉडल लॉन्च कर दिये हैं. ऐसे में अगर इनकी कीमत की बात करें तो हैचबैक एक्सएम 6.90 लाख जबकि एक्सएम एस 7.35 लाख में उपलब्ध हैं. साथ ही इनके फीचर्स को भी अपडेट किया गया हैं. तो आइये एक नजर डालते हैं कार के फीचर्स पर. 

टाटा अल्ट्रोज एक्सएम एस में एक इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलता है और इसे अल्ट्रोज एक्सई और एक्सएम+ के बीच पोजिशन किया जाएगा. कंपनी ने इस नयी लॉन्च के साथ ही प्रतिस्पर्धा को भी बढ़ा दिया हैं. नए मॉडल खासतौर पर मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़े गए 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होंगे. 

एक्सएम एस में होगा इलेक्ट्रिक सनरूफः 
फीचर्स के लिहाज से अल्ट्रोज एक्सएम स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल्स, हाईट एडजस्ट करने वाली ड्राइवर सीट, इलेक्ट्रिक रूप से एडजस्टेबल और फोल्डेबल ओआरवीएम और कवर के साथ 16-इंच व्हील्स के साथ आएगा. 

जबकि एक्सएम एस, एक्सएम के मुकाबले एक्सट्रा फीचर्स के साथ हैं. टाटा अल्ट्रोज एक्सएम एस में एक्सएम ट्रिम में मिलने वाले अन्य सभी फीचर्स के अलावा एक इलेक्ट्रिक सनरूफ भी मिलता है. कंपनी का कहना है कि ग्राहक हैचबैक पर निर्माता के एक्सेसरीज कैटलॉग से एक बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम चुन सकेंगे. इसके अलावा अल्ट्रोज के सभी वैरिएंट में मैनुअल पेट्रोल ट्रिम्स पर स्टैंडर्ड तौर पर चार पावर विंडो और रिमोट कीलेस एंट्री मिलेगी.