Hafle Sanctus Shower: हाफले का सैंक्टस शावर क्यूबिकल, सूखे क्षेत्र को गीले से करें अलग

Hafle Sanctus Shower: हाफले का सैंक्टस शावर क्यूबिकल, सूखे क्षेत्र को गीले से करें अलग

दिल्ली: शावर क्यूबिकल्स समकालीन बाथरूमों के लिए एक व्यावहारिक और स्टाइलिश समाधान प्रदान करते हैं, एक समर्पित शॉवर क्षेत्र प्रदान करते हैं जो सूखे क्षेत्र को गीले क्षेत्र से अलग करता है. अपनी कार्यक्षमता से परे, आधुनिक शॉवर क्यूबिकल आपके स्थान के सौंदर्यशास्त्र को बढ़ाते हैं, आपकी दैनिक दिनचर्या को उन्नत करते हैं

हाफले की सैंक्टस शावर क्यूबिकल फिटिंग प्रीमियम सौंदर्यशास्त्र और न्यूनतम डिजाइन के बीच सही संतुलन है, जो एक शॉवर क्यूबिकल प्रदान करती है जिसे स्थापित करना आसान है और उपयोग में सुविधाजनक है. उच्च गुणवत्ता वाले पीतल और स्टेनलेस स्टील से बने, ये फिटिंग बेजोड़ स्थायित्व प्रदान करते हैं, एक प्राचीन सुंदरता सुनिश्चित करते हैं जो समय की कसौटी पर खरी उतरती है.

इन फिटिंग्स के मूल में हाफले की सुव्यवस्थित इंजीनियरिंग अवधारणा है जो न्यूनतम अंतराल के साथ एक परिष्कृत और सुव्यवस्थित लुक प्रदान करती है. गुलाबी सोने के गर्म, भव्य रंग या काले मैट के चिकने, आधुनिक रूप में उपलब्ध, यह शॉवर क्यूबिकल सहजता से विभिन्न आंतरिक शैलियों के साथ मिश्रित होता है, जो एक सामंजस्यपूर्ण और आकर्षक स्थान बनाता है.

हाफले ग्लोबल नेटवर्क की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कम्पनी के रूप में स्थापित हाफले इण्डिया वर्ष 2003 से भारत में काम कर रही है. आर्किटेक्चरल हार्डवेयर, फर्नीचर और किचन फिटिंग और एक्सेसरीज के क्षेत्र में एक प्राधिकरण, कम्पनी के पास होम अप्लायंस, इंटीरियर और फर्नीचर लाइटिंग, सैनिटरी सॉल्यूशंस और सरफेस जैसी समन्वित उत्पाद श्रेणियों में भी मजबूत उपस्थिति है, जो खुद को भारत और दक्षिण एशिया में इंटीरियर समाधानों के लिए एक पूर्ण समाधान प्रदाता के रूप में स्थापित करती है. हाफले इंडिया की देश भर में फैले अपने कार्यालयों और डिज़ाइन शोरूम के माध्यम से एक मजबूत राष्ट्रव्यापी उपस्थिति है. शोरूम सभी होम इंटीरियर और सुधार आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप-शॉप के रूप में कार्य करते हैं.

⦁    निकटतम हाफले शोरूम या डिज़ाइन सेंटर खोजने के लिए ⦁    hafeleindia.com/en/info/service/contact-us/410/ पर लॉग इन करें 
⦁    वेबसाइट: ⦁    hafeleindia.com 
⦁    ग्राहक सेवा टोल-फ्री नंबर: 1800 266 6667 
⦁    ग्राहक सेवा व्हाट्सएप नंबर: +91 97691 11122 
⦁    ग्राहक सेवा ईमेल आईडी: [email protected]