VIDEO: टीचर कर रही आराम, बच्चे दबा रहे पैर, वायरल वीडियो की स्कूल प्रशासन ने करवाई जांच

जयपुर: राजस्थान के सरकारी स्कूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें बच्चे टीचर के पैर दबा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद एक्शन लिया. शिक्षिका को APO किया गया. आपको बता दें कि स्कूल टीचर बच्चों को पढ़ाने के लिए स्कूल जाते हैं या मसाज कराने ? एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक राजधानी जयपुर के करतारपुर सरकारी स्कूल का है. 

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि 2 नाबालिग बच्चे अपनी स्कूल टीचर के पैर दबा रहे हैं. एक अध्यापिका कुर्सी पर बैठी हैं और दूसरी अध्यापिका फर्श पर बिछी हुई चटाई पर उल्टा लेटे हुए नजर आ रही हैं. ये वीडियो क्लास रूम का है, जिसमें 2 टीचर्स के साथ कुछ बच्चे भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. जो अध्यापिका फर्श पर लेटी हुई है, 2 नाबालिग छात्र उस अध्यापिका के पैर दबा रहे हैं.

आपको बता दें कि करतारपुर स्कूल की कक्षा 4 के वायरल वीडियो का है. वायरल वीडियो में कक्षा में टीचर आराम कर रही है, बच्चे पैर दबा रहे है.  पैर दबाने के वायरल वीडियो से शिक्षकों में नाराजगी है. वायरल वीडियो की स्कूल प्रशासन ने जांच करवाई. वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद एक्शन लिया. शिक्षिका को APO किया गया.