Ireland Tour: आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया रवाना, इन तीन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज दौरे के बाद अब टीम इंडिया आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हो चुकी है. जिसकी जानकारी बीसीसीआई द्वारा खिलाड़ियों की पोस्ट साझा करके दी गयी. शेयर की गय़ी फोटो में खिलाड़ी काफी उत्साहित नजर आ रहे है. हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली हार के बाद टीम के उपर काफी प्रेशर है ऐसे में सभी के लिए आयरलैंड एक बड़ी चुनौती रहने वाली है. 

टीम की कमान संभाल रहे बुमराह लंबे समय बाद वापसी कर रहे है. उनके लिए भी अपने फॉर्म को रह कर एक चिंता रहने वाली है. आईपीएल 2023 में चोटिल होने के बाद से ही खिलाड़ी बाहर चल रहे थे. ऐसे में यहां उनके लिए फिटनेस को भी साबित करना होगा. इसके अलावा टीम में की युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया जा सकता है. जिसमें प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह और जितेश शर्मा शामिल है. 

ये कयास इसलिए भी लगाये जा रहे है क्योंकि रिंकू सिंह और जितेश शर्मा का आईपीएल 2023 में प्रदर्शन जबरदस्त रहा है. रिकूं जहां टीम के लिए फिनिशर के रूप में जाने जाते है. तो वहीं जितेश शर्मा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. वहीं अगर प्रसिद्ध कृष्णा की भी बात की जाये तो खिलाड़ी को काफी अनुभव है वनडे में टीम के लिए पेस दिखा चुके है. हालांकि टी20 में खिलाड़ी का डेब्यू होगा ऐसे में देखने वाली बात भी होगी कैसा प्ररदर्शन करते है. इसके अलावा सैमसन, गायकवाड़ और दुबे पर भी टीम की नजर रहने वाली है. 

आयरलैंड के लिए भारतीय टीमः
जसप्रीत बुमराह (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ (उप-कप्तान), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह,संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान.