सुष्मिता सेन अ​भिनीत 'आर्या 3' का टीज़र हुआ जारी, अभिनेत्री अधूरी कहानी को खत्म करने बड़े ट्विस्ट के साथ आ रही वापस

मुंबई : सुष्मिता सेन ने 'आर्या 3' के लिए अपनी तैयारियों को साझा करके प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है. अब, निर्माताओं ने आखिरकार इस सीरीज का एक दिलचस्प टीज़र जारी किया है और प्रशंसकों को उत्साहित करते हुए सीरीज की रिलीज की तारीख की घोषणा की है. सोमवार को, आर्या 3 के निर्माताओं ने सुष्मिता सेन-स्टारर सीरीज के तीसरे सीज़न के लिए एक दिलचस्प टीज़र साझा किया. ट्रेलर में इस बात की झलक मिलती है कि कैसे सुष्मिता सेन अपने परिवार की रक्षा के लिए कड़ा संघर्ष करती हैं और उनकी रक्षा करते हुए उन्हें गोली लग जाती है. 

ट्रेलर की शुरुआत सुष्मिता सेन से होती है जिसमें वह कहती हैं, किस कहानी की शुरुआत मेरे हाथ में नहीं थी, उस कहानी को खत्म तो मुझे ही करना था, लेकिन यह इस तरह होगी, यह मैंने नहीं सोचा था. टीज़र में सुष्मिता सेन को एक्शन से भरपूर अवतार में कलारीपयट्टू के गुंडों की चाल और बंदूकों के साथ लड़ते हुए दिखाया गया है. ट्रेलर सीज़न में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न का वादा करता है.

सीरीज 3 नवंबर को होगी प्रीमियर:

दूरदर्शी राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, डिज्नी + हॉटस्टार पर 'आर्या 3' के साथ एक निडर शासन की शुरुआत होती है. सुष्मिता सेन अभिनीत इस सीरीज का प्रीमियर 3 नवंबर को होगा.