Thank You For Coming: भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर रही अच्छा प्रदर्शन, ओपनिंग वीकेंड में पहुंची 4 करोड़ के पार

मुंबई : भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह और शिबानी बेदी की प्रमुख भूमिकाओं वाली सेक्स कॉमेडी 'थैंक यू फॉर कमिंग' शुक्रवार, 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में सीमित रूप से रिलीज हुई. यह फिल्म एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित और करण बुलानी द्वारा निर्देशित है. फिल्म ने अपने विस्तारित सप्ताहांत में तीन दिनों में वृद्धि देखी है क्योंकि इसने अपने पहले दो दिनों में 1.06 करोड़ रुपये और 1.56 करोड़ रुपये कमाए और 1.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. तीन दिन का कुल संग्रह 4.22 करोड़ रुपये है.

फिल्म के बारे में: 

भूमि, डॉली और शिबानी के अलावा, फिल्म में सुशांत दिवगिकर, कुशा कपिला, शहनाज़ गिल, डॉली अहलूवालिया और नताशा रस्तोगी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और करण कुंद्रा रमणीय कैमियो में आएंगे नज़र. अनिल कपूर, जिन्होंने अपने बैनर अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकटन नेटवर्क (एकेएफसीएन) प्राइवेट लिमिटेड के तहत फिल्म का सह-निर्माण भी किया है. 

महिला मित्र कॉमेडी का मुकाबला अक्षय कुमार-स्टारर मिशन रानीगंज से हुआ. लेकिन चूंकि 'मिशन रानीगंज' व्यापक रूप से रिलीज हुई थी और सुपरस्टार अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित है, यह कहना गलत नहीं होगा कि 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने रेस्क्यू थ्रिलर के लिए एक मजबूत प्रतिस्पर्धा के रूप में खुद को खड़ा किया है. सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा-स्टारर रोमांटिक ड्रामा दोनों भी पिछले सप्ताहांत सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है.