Assam के राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने लोगों को दी बकरीद की बधाई

गुवाहाटी : असम के राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया तथा मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने बृहस्पतिवार को लोगों को ईद-उल-अजहा की बधाई दी. राज्यपाल ने एक बयान जारी करके कहा कि वह ईद-उल-अजहा के पर्व पर राज्य के मुस्लिम भाइयों को बधाई और शुभकामनाएं देते हैं.

बयान में कटारिया ने कहा कि यह त्योहार शांति का प्रतीक हो और हम सभी को भाईचारे की भावना के साथ एक-दूसरे को गले लगाने के लिए प्रेरित करे. मैं सभी से अपील करता हूं कि एक-दूसरे के लिए बलिदान की भावना को पुनर्जीवित करें और राष्ट्र की भलाई के लिए काम करें. उन्होंने कहा कि त्योहार को खुशी की सच्ची भावना के साथ, शांति के माहौल में और दोस्ती, विश्वास और सद्भावना की भावनाओं का आदान-प्रदान करके मनाया जाना चाहिए.

शांति, भाईचारे और मानवता की भावना सभी का मार्गदर्शन करेगी:

मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई कि यह त्योहार लोगों को मानवता के आदर्शों पर चलते हुए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा. उन्होंने कहा कि यह त्योहार त्याग, धर्मपरायणता, मानवता और भाईचारे के लिए प्यार को दर्शाता है और आशा करता है कि ये उच्च आदर्श सभी के बीच बंधन को मजबूत करेंगे. शर्मा ने उम्मीद जताई कि शांति, भाईचारे और मानवता की भावना सभी का मार्गदर्शन करेगी. सोर्स भाषा