बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगी Rhea और Ekta की जोड़ी, शुरू हुआ फिल्म का काम

मुंबई : बॉलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी होती है जो अपनी रिलीज के बाद खूब चर्चा में आती है और इन्हें बहुत दिनों बाद तक याद किया जाता है. ऐसी ही फिल्म थी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding) जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इसी को देखते हुए अब मेकर्स ने एक नई मूवी लाने का प्लान किया है. एक बार फिर एकता कपूर और रिया कपूर ने हाथ मिलाया है और यह दोनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं.

साल 2018 में वीरे दी वेडिंग बहुत फेमस हुई थी और मेकर्स ने अब अपकमिंग फिल्म को लेकर काम करना शुरू कर दिया है. आया जा रहा है कि एकता और रिया की इस फिल्म को राजेश कृष्णन डायरेक्ट करेंगे. वहीं करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे.

इस फिल्म को अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले बनाया जा रहा है जो 22 सितंबर 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म के नाम को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है और इसका नाम द क्रू बताया जा रहा है. वहीं मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि अभी नाम के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में तीन औरतों की कहानी दिखाई देगी जो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है