Kushi Collection: विजय देवरकोंड़ा और सामंथा प्रभु की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, शुरुआती दो दिन में कुशी ने किया 25 करोड़ का कलेक्शन

मुंबईः विजय देवरकोंड़ा की फिल्म कुशी 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फैंस द्वारा विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा का ओवरडोज है. दर्शकों की ओर से फिल्म को पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिल रहा है. जिसके चलते फिल्म ने 15 करोड़ के साथ ओपनिंग ली है. और अब इसी बीच फिल्म को लेकर दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. 

अपनी ब्लॉक बास्टर ओपनिंग के चलते फिल्म को जबरदस्त प्यार मिल रहा है. ऐसे में दूसरे दिन भी अच्छे कमाई के साथ दर्शकों के दिल पर राज किया है. शानिवार को फिल्म ने कुल 9.90 लाख करोड़ का कलेक्शन किया है. और इसी के साथ फिल्म ने अभी तक कुल करीब 25 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि अभी फिल्म का पहला वीकेंड पूरा नहीं हुआ है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है, कि फिल्म अपने पहले वीकेंड के साथ शुरुआती 3 दिन में 40 करोड़ पार कर सकती है. 

कुशी तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में हुई रिलीजः
फिल्म में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा हैं. रोमांटिक फिल्म में दोनों की जोड़ी भी शानदार जम रही है जिसने रिलीज के दो दिन में ही कमाई के मामले में चार चांद लगा दिये है. बता दें कि 'कुशी' तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है. इस फिल्म के जरिए विजय और सामंथा पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आए हैं.

रविशंकर के निर्देशन में बनी फिल्म में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका में हैं जबकि देवरकोंडा और सामंथा के अलावा सचिन खेडेकर, सरन्या पोनवन्नन और मुरली शर्मा को स्टार के रूप में नजर आ रहे है.