थ्रेड्स की पॉपुलैरिटी ने बढ़ाई मस्क की चिंता, ट्विटर ने दी जुकरबर्ग को धमकी

नई दिल्लीः एलन मस्क के सीईओ बनने के बाद से ट्विटर सुर्खियों में बना हुआ हैं. फिर वो चाहे कर्मचरियों की छटनी हो या बड़ी सख्यां में लोगों के अकांउट हटाने की बात. लेकिन अब इसका फायदा मार्क जुकरबर्ग ने उठा लिया हैं, दरअसल मेटा के मालिक जुकरबर्ग ने हाल ही में एक थ्रेड्स नाम के ऐप को लॉन्च किया हैं. लॉन्च के कुछ घंटों में करोड़ों लोगों ने डाउनलोड किया हैं. और काफी पंसद भी किया जा रहा हैं. 

ऐसे में टि्वटर को टक्कर देने वाला ऐप अब मस्क के लिए बड़ा खतरा बनता नजर आ रहा हैं. ये बात आज इसलिए कह रहे हैं क्योंकि टि्वटर ने कुछ समय पहले जिन कर्मचरियों की छटनी कर निकाला था उन पर अब जुकरबर्ग ने बड़ा दाव खेलते हुए थ्रेडस में नौकरी पर रख लिया हैं. ऐसे में माना जा रहा हैं कि थ्रेड्स की पॉपुलैरिटी कायम रहती हैं, तो आने वाले दिनों में थ्रेड्स ट्विटर की छुट्टी कर सकता है. 

ट्विटर ने दी जुकरबर्ग को धमकीः
जिसने एलन मस्क की चिंता बढ़ा कर रख दी हैं. और शायद यही कारण हैं कि टि्वटर ने थ्रेड्स के खिलाफ मोर्चा खोलना शुरू कर दिया हैं. ट्विटर के वकील एलेक्स स्पिरो ने फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को धमकी दी है. एलेक्स ने एक पत्र में कहा कि ट्विटर की ओर से मेटा प्लेटफॉर्म पर मुकदमा किया जाएगा. टि्वटर का कहना हैं कि जिन कर्मचरियों को हमने निकाला था उन्हे थ्रेड्स ने रख लिया हैं. जोकि टि्वटर के गुप्त जानकारी के लिए बड़ा खतरा हो सकता हैं.