Bheed का दमदार टीजर आया सामने, महामारी की कहानी बयां करेगी फिल्म

मुंबई : कोरोना महामारी के दौरान देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में भयावह स्थिति देखने को मिली थी. लॉकडाउन के बाद हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर अपने घर जाने के लिए निकल पड़े थे. इसी मुद्दे पर बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा भीड़ (Bheed) नामक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका टीजर रिलीज हो चुका है.

6 मार्च को मेकर्स की ओर से यह टीजर रिलीज किया गया है. फिल्म में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आने वाली हैं. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फिल्म का टीजर शेयर किया है जो दर्शकों को पसंद आ रहा है.

जर की शुरुआत काफी दमदार है जिसमें राजकुमार राव डायलॉग बोलते हुए कह रहे हैं कि हम गांव से शहर गए थे क्योंकि यहां पर कोई सुविधा नहीं थी अब वहां से वापस आ रही हैं क्योंकि वहां पर कोई सुविधा नहीं है गरीब आदमी के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई है हमारे साथ अन्याय हुआ है, इसका रास्ता भी हम ही निकालेंगे.

वीडियो में ढेर सारे लोगों की भीड़ नजर आ रही है कोई बस के जरिए तो कोई ट्रैक्टर के जरिए अपने घरों की ओर लौट रहा है. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पैदल ही अपनी मंजिल का रास्ता तय कर रहे हैं और पुलिस इन पर डंडे बरसाती हुई भी नजर आ रही है.

वीडियो में राजकुमार राव की झलक भी देखने को मिली है और वह पुलिसवाले के किरदार में दिखाई दे रहे हैं उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आ रही हैं. इसके अलावा पंकज कपूर, आशुतोष राणा और कृतिका कामरा जैसे कलाकार भी फिल्म में दिखाई देंगे. फिल्म का टीजर तो बड़ा ही जबरदस्त है अब यह फिल्म क्या कमाल दिखाती है ये 24 मार्च को पता लगेगा.