मेरे लिए असली मैच विनर कुलदीप यादव, तीसरे टी20 को लेकर संजय मांजरेकर ने की जमकर तारिफ

नई दिल्लीः भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे मैच में शानदार जीत दर्ज की. इस दौरान कुलदीप यादव ने गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. उन्होंने मैच में घातक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट झटके. ऐसे में अब उनको लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कुलदीप असली मैच विनर खिलाड़ी. 

मांजरेकर ने ट्वीट कर लिखा कि सूर्याकुमार ने शानदार खेल दिखाया लेकिन मेरे लिए असली मैच विनर कुलदीप यादव है. कुलदीप ने मैच में बॉलिंग करते हुए 4 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट झटके और रुख बदल दिया. वहीं सूर्याकुमार ने 44 गेंदों का सामना करते हुए 83 रन बनाए. उन्होंने 10 चौके लगाए और 4 छक्के लगाए. सूर्या को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. 

सूर्याकुमार यादव बने हीरोः
मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाये. जवाब में टारगेट का पीछा करने उतरी भारत ने 17.5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाकर मैच जीत लिया. भारत की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही. जायसवाल 1 और गिल 6 रन के स्कोर पर सिमट गये. 

इसके बाद टीम की कमान संभालने उतरे सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों पर 83 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 4 छक्के जड़े. इसके अलावा तिलक वर्मा ने 37 गेंदों पर 49 रनों का योगदान दिया.