Jimmy Shergill की Aazam के ट्रेलर ने जीता फैंस का दिल, दिखाई जाएगी गैंगस्टर्स वॉर

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) जल्दी अपनी फिल्म आज़म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी में है. उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें सत्ता संघर्ष के साथ साजिश,,
 धोखे और गैंगस्टर की पूरी कहानी दिखाई जा रही है. लोगों को पसंद आया है.

फिल्म में जिमी शेरगिल के साथ इंद्रनील सेनगुप्ता और अभिमन्यु सिंह मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. यह कहानी एक गैंगस्टर के मुंबई के डॉन बनने की है और किस तरह से अपराध की दुनिया में कदम रखता है और काले कारनामों को अंजाम देता है यह सब इसमें दिखाया जाने वाला है. 

फिल्म की कहानी श्रवण तिवारी ने लिखी है और टीबी पटेल इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसमें अपराध की दुनिया में चलने वाला वह खेल बताया गया है, जहां सभी के खेल एक दूसरे पर भारी पड़ते दिखाई देंगे. एक पल में कोई सरताज बन जाएगा तो अगले ही पल उसकी कहानी खत्म हो जाएगी. लेकिन इन सबके बीच पुलिस और गैंगस्टर के बीच हैरान कर देने वाली जंग छिड़ने वाली है.

जिमी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. हालांकि, सोनाक्षी और हुमा के साथ उन्हें डबल एक्सेल में देखा गया था, लेकिन अब आजम में उनका किरदार काफी दमदार दिखाई दे रहा है. फिल्म 19 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और दर्शकों का इसका बेसब्री से इंतजार है.