'बैग में है बम'...! CISF सुरक्षा जवानों ने यात्री को रोका, तब तक विमान में पहुंच चुका था बैग, जांच में आया सच सामने

'बैग में है बम'...! CISF सुरक्षा जवानों ने यात्री को रोका, तब तक विमान में पहुंच चुका था बैग, जांच में आया सच सामने

जयपुर: एयरपोर्ट पर एक यात्री पहुंचा, तो उसने कहा'बैग में बम' है. यह मामला इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट का है. ट्रांजिट यात्री भोपाल की यात्रा  कर रहा था. सुबह 9:45 बजे की फ्लाइट से पहले सुरक्षा जांच हो रही थी. सूत्रों के मुताबिक, जांच के दौरान यात्री ने कहा-'बैग में बम' है. इस पर अलर्ट में आए CISF सुरक्षा जवानों ने यात्री को रोका. बैग की जांच के साथ ही यात्री से पूछताछ की गई. 

यात्री के बैग में बम होने के मामले में CISF की जांच में सच सामने आया है. यात्री ने मजाक में बोला था बैग में बम है. यात्री की बात को CISF ने गंभीरता से लिया. यात्री ने जब बोला बैग में है बम तब तक बैग विमान में पहुंच चुका था. जिसके चलते बैग को फिर से विमान से बाहर निकलवाया गया और यात्री से पूछताछ शुरू की गई. 

पूछताछ में सामने आया कि यात्री मजाक कर रहा था. ऐसे में अपने तय समय से करीब एक घंटा देरी से फ्लाइट रवाना हो सकी. जांच में आया सामने की ट्रांजिट पैसेंजर यात्री था. इंडिगो फ्लाइट से यात्री भोपाल के लिए जा रहा था. सुरक्षा जांच के दौरान यात्री ने सुरक्षा जवान से कह दिया, इतनी क्या चैकिंग कर रहे हो, मेरे बैग में बम है ? वहीं यात्री के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई जा रही है.